WhatsApp Group Join Now
TelegramGroup Join Now

Jio 90 Days Plan 2024: जिओ कंपनी दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग 2.5GB डेटा, 90 दिनों के लिए | जानिए कैसे?

Jio 90 Days Plan 2024: क्या आप भी जिओ कंपनी के परिवार से जुड़े हुए हैं। तो यह बेहतरीन स्कीम आपके लिए ही है। जिओ कंपनी दे रही है 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2.5GB डेटा। यह प्लान सभी लोग ज्यादा से ज्यादा करवा रहे हैं। हम आपको इसमें पहले ही बता दे रहे हैं जियो ने 90 दिनों के लिए जो प्लान निकाला है‌। यह प्लान सबसे अच्छा प्लान है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं, कि इसकी कीमत कितनी है और इसमें क्या-क्या बेनिफिट मिलेंगे। इसमें हमको क्या-क्या लाभ मिलने वाला है, तो आपको इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना होगा हमने आगे पूरी डिटेल विस्तार से बताई है। 

Jio 90 Days Plan 2024: रिचार्ज प्लान बेनिफिट्स

पिछले कुछ समय पहले जिओ एयरटेल और एसबीआई के यूजर परेशान हो गए थे। क्योंकि जिओ एयरटेल और वोडाफोन अपने-अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया था। इसको देखकर सभी यूजर को बहुत परेशानी हो रही थी। तो सभी यूजर भड़क गए थे। इसमें सबसे ज्यादा जिओ कंपनी के यूजर कम हो गए थे। तो इसलिए आप सभी यूजर को खुश करने के लिए जिओ कंपनी ने एक बेहतरीन प्लान निकाला है। इसमें आप सभी यूजर को बहुत सारे बेनिफिट्स दी जा रहे हैं।

Amazon Work Form Home JobsFilpkart Jobs
10th 12th Pass JobsPrivate Job
Work From HomeBanking Jobs
Police JobsStudent Loan Scheme

क्या आप भी इस प्लान के बारे में पूरे विस्तार से जानना चाहते हैं। अगर आप भी 90 दिनों का रिचार्ज प्लान का बेनिफिट लेना चाहते हैं। तो हम आपको पहले ही बता दे जिओ कंपनी की तरफ से एक नई रिचार्ज प्लान को लांच किया गया है। जो की 90 दिनों का रिचार्ज प्लान है। इसमें आप सभी यूजर को एक दिन में 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज भेजने का वैलिडिटी देती है। जिओ कंपनी ने यह प्लान में आपको बहुत छूट दी गई है सबसे अच्छा प्लान यही है। 

Jio 90 Days Plan 2024: सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

अगर आप भी इस प्लान का बेनिफिट लेना चाहते हैं, तो हम आपको इसमें बताने वाले हैं इसका रिचार्ज प्लान क्या है। तो इसका रिचार्ज प्लान यह है, इसमें आपको 899 खर्च करने होंगे। तभी आप 90 दिनों का लुफ्त उठा सकेंगे‌। अगर आप इस रिचार्ज प्लान को करते हैं तो आपको जब में बचत होगी।

Jio 90 Days Plan 2024: फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा 

अगर आप यह प्लान का प्रयोग करते हैं, तो इसमें आपको फ्री सब्सक्रिप्शन दे दिया जाएगा। इसमें 899 का रिचार्ज प्लान जिसमें 90 दिनों के लिए जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ क्लाउड, ओटीटी प्लेटफॉर्म को फ्री अनलिमिटेड डाटा के साथ-साथ फ्री सब्सक्रिप्शन जा रहा है। जिओ कंपनी अब तक का सबसे अच्छा प्लान यही बता रही है। अगर आप इस रिचार्ज को करवाते हैं तो आपको 90 दिनों के लिए कोई भी सब्सक्राइबर की जरूरत नहीं होगी और इसमें फ्री में डेटा भी दिया जाएगा। आपको काफी सारे बेनिफिट्स दिए जाएंगे।

Related Posts

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status