WhatsApp Group Join Now
TelegramGroup Join Now

पांच कंपनियों की लेडी डायरेक्टर ने एक टीवी एंकर को किडनैप किया, जब उसने उनके द्वारा किए गए शादी के प्रस्ताव को ठुकराया।

हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 31 वर्षीय महिला ने शादी के लिए एक टीवी म्यूजिक चैनल के एंकर को भाड़े के गुंडों से उठवा लिया। इस महिला का नाम भोगिरेड्डी त्रिशा है। वह 5 स्टार्टअप कंपनियों में डायरेक्टर है। 11 फरवरी 2024 को एंकर प्रणव को अगवा किया गया था, लेकिन बाद में उसे पिटा और छोड़ दिया गया था। पुलिस ने 22 फरवरी को त्रिशा को गिरफ्तार किया, और 4 किडनैपर भी पकड़े गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग 2 वर्ष पहले त्रिशा ने प्रणव की प्रोफाइल एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर देखी थी। तत्पश्चात, उसने चैट करना आरम्भ कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि यह प्रोफाइल प्रणव की तस्वीर लगाकर किसी अज्ञात शख्स ने बनाई थी। उसने अच्छे रिटर्न का वादा करते हुए निवेश के लिए कथित तौर पर 40 लाख रुपए भी ले लिए। पैसे प्राप्त होने के बाद उसने त्रिशा को इग्नोर करना शुरू कर दिया, और तत्पश्चात, उसे इस फर्जीवाड़े का अहसास हुआ।

Amazon Work Form Home JobsFilpkart Jobs
10th 12th Pass JobsPrivate Job
Work From HomeBanking Jobs
Police JobsStudent Loan Scheme

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना हैदराबाद के थाना इलाके उप्पल की है। डिजिटल मार्केटिंग का काम करने वाली त्रिशा ने ठगे जाने के बाद एंकर प्रणव की तलाश आरम्भ की। प्रणव का नंबर मिलने के बाद उसने उससे संपर्क किया। प्रणव ने अपनी फर्जी प्रोफाइल को लेकर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही। मगर महिला ने प्रणव को निरंतर मैसेज भेजने शुरू कर दिया। थोड़े वक्त तक इसे अनदेखा करने के बाद प्रणव ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। इस से वह नाराज हो गई। वह किसी भी हाल में प्रणव से शादी करना चाहती थी। उस पर नजर रखने के लिए त्रिशा ने उसकी कार में ट्रैकिंग डिवाइस लगवा दी।

तत्पश्चात, 11 फरवरी को महिला ने 4 गुंडों को भेज प्रणव का किडनैप करवा लिए। प्रणव को उठाकर त्रिशा के ऑफिस ले जाया गया। यहाँ उसकी पिटाई की गई। पिटाई के डर से प्रणव ने भविष्य में महिला से चर्चा जारी रखने का विश्वास दिया। फिर उसे छोड़ दिया गया। बाहर निकलने के बाद प्रणव ने उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने 22 फरवरी को भोगिरेड्डी त्रिशा एवं अपहरण में सम्मिलित उसके 4 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी पर IPC की धारा 363, 341 व 342 के तहत कार्रवाई की गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

Read More – Click Here

Related Posts

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status